rhea sushant bollywood entertainment news


सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने एक नया दावा किया है और इस दावे ने लोगों को चौंका दिया है। दरअसल उनका कहना है कि रिया चक्रवर्ती 13 जून की रात सुशांत के साथ ही थीं। वे उनके घर उनसे मिलने गईं थीं।

वहीं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने Times Now से बातचीत के दौरान इन खबरों को सरासर झूठी बताया है। उन्होंने कहा कि 13 जून की रात सुशांत और रिया नहीं मिले। उन्होंने बातचीत की दौरान यह दोबारा दोहराया की 8 जून को रिया के घर से जाने के बाद वे वापस नहीं आईं।

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि दिवंगत अभिनेता के निधन के 3.5 महीने बाद आप इस बात का दावा क्यों कर रहे हैं ? इस सवाल पर उन्होंने बताया कि अभी तक सीबीआई ने उनसे संपर्क नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि इस बात का दावा उन्होंने पहले भी किया था, लेकिन मीडिया ने उनकी इस बात पर ध्यान नहीं दिया था।

बता दें कि सुरजीत सिंह राठौर वही शख्स हैं जिन्होंने रिया को कपूर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी विजिट करवाने में उनकी मदद की थी। उन्होंने यह भी बताया कि रिया ने सुशांत का चेहरा देखने के बाद उनके सीने पर हाथ रख कर कहा था- सॉरी बाबू।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरजीत सिंह राठौर के अलावा भाजपा के नेता और एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने भी इस बात का दावा किया कि 13 जून की रात रिया चक्रवर्ती 2 से 3 बजे के बीच सुशांत सिंह राजपूत से मिली थीं।

Follow Us