rhea chakraborty ncb th eindia rise bollywood news


सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस में अब ड्रग्स एंगल से NCB नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही है। NCB ने आज सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचकर समन दिया था। सुशांत सिंह राजपूत डेट केस में ड्रग्स एंगल को लेकर रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, सैमुअल मिरांडा और अब्बास खलानी की गिरफ्तारी हो चुकी है। कैजान इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें शनिवार को जमानत मिल गई है।

.

https://twitter.com/ANI/status/1302494167751294976?s=20

इन सब पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘रिया गिरफ्तार होने को तैयार हैं। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो वह नतीजा भुगतने को तैयार है। वह निर्दोष है, इसलिए उसने बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी का सामना किया, लेकिन किसी अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।’

.

शोविक और सैमुअल 9 सितंबर तक रिमांड पर

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को NCB ने 4 दिनों की रिमांड पर लिया है। बता दें कि NCB ने 7 दिनों की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने 4 दिनों की अनुमति दी है।’

.

https://twitter.com/ANI/status/1302512745368055813?s=20

.

अपडेट्स 

● अभिनेत्री से ड्रग्स मामले में पूछताछ समीर वानखेड़े और केपीएस मल्होत्रा कर रहे हैं। वहीं NCB के एक अधिकारी के हवाले से खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती 2015-16 से ही ड्रग्स बेचने वालों के संपर्क में थीं। यानी कि सुशांत सिंह राजपूत के मिलने से पहले ही रिया ड्रग्स डीलर के संपर्क में थीं।

● सीबीआई और एम्स की टीम शनिवार को सुशांत के बांद्रा वाले घर पहुंची थी। यहां करीब डेढ़ घंटे तक वीडियोग्राफी की गई। यहां सुशांत की बहन मीतू भी मौजूद थीं।

Follow Us