राजस्थान: कोरोना के कहर से देश को फिलहाल राहत नहीं मिल रही है। लगातार चौथे दिन देश में कोरोना वायरस के तीन लाख से ज्यादा नए मामले मिले। ऐसा आज तक दुनिया के किसी भी देश में नहीं हुआ।

शनिवार (24 अप्रैल) को देश में 3.49 लाख नए मामले सामने आए, जबकि 2760 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं, दिल्ली और महाराष्ट्र में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। माना जा रहा है कि हालात पर काबू पाने के मकसद से दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : मात्र 5 घंटों में सेना ने बनाया 100 बेड का कोविड सेंटर 

कोरोना पर राजनीति जारी
आपको बता दें कि इस बीच राजस्थान में कोरोना की स्थिति को लेकर राजनीति चरम पर है. पिछले कई दिनों से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. इस बार उन्होंने केंद्र में राज्य का प्रतिनिधित्व कर रहे सांसदों से ट्वीट कर अपील की कि वे राजस्थान में ऑक्सीजन की कमी और वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र पर दबाव बनाएं.

गहलोत के इस ट्वीट के तुरंत बाद नागौर से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल आगे आए और गहलोत सरकार पर पलटवार किया. बेनीवाल ने ट्वीट के जरिए ही मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि उन्होंने पिछले साल कोरोना से जारी जंग में किस तरह राज्य की मदद की थी.

यह भी पढ़ें : सख्त पाबंदियों के बाद भी खुली रहेंगी शराब की दुकानें जानिए किस वक्त खरीद सकते हैं 

ट्विवटर पर उन्होंने बताया कि पिछले साल उन्होंने ही सबसे पहले सांसद कोष से 50 लाख रुपये वेंटिलेटर के लिए दिए थे. इसके अलावा उन्होंने राज्य सरकार पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आप और आपके मंत्री सिर्फ औपचारिकता निभा रहे हैं.

Follow Us