भारत के पूर्व प्रधानमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ मनमोहन सिंह ( Prime Minister Dr. Manmohan Singh ) को दिल्ली के एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है क्योंकि वह अब कोरोना वायरस से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए थे जिसके बाद उन्हें 19 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था ।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: चिता पर शव रखने से पहले चलने लगीं महिला की सांसें, डॉक्टरों ने कर दिया था मृत घोषित  

मिली जानकारी की माने तो डॉ मनमोहन सिंह ( Prime Minister Dr. Manmohan Singh ) की तबियत फिलहाल ठीक है और कोरोना के संक्रमण से बाहर आ चुके हैं इसलिए एम्स ने उन्हें छुट्टी दे दी है। बता दें पूर्व मनमोहन की उम्र 88 साल है। पूर्व पीएम ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली है। इसके बाद उन्हें कोविड हुआ। इन्हें शुगर की भी बीमारी है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: चिता पर शव रखने से पहले चलने लगीं महिला की सांसें, डॉक्टरों ने कर दिया था मृत घोषित  

मनमोहन सिंह की हुई थी दो बाईपास सर्जरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की दो बाईपास सर्जरी भी हो चुकी है 1990 में उनकी पहली सर्जरी यूनाइटेड किंगडम में हुई थी जिसके बाद 2004 में उनका एक्सपोर्ट हॉस्पिटल में एंजियोग्राफी की गई थी 2009 में एम्स में उनकी दूसरी बाईपास सर्जरी हुई मिली जानकारी के आधार पर सूचना सामने आई है कि मनमोहन सिंह को कुरौना के कारण बुखार आया था जिसके बाद covid टेस्ट में व संक्रमित पाए गए थे

Follow Us