फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब जल्द सबसे लोकप्रिय फिल्म बाहुबली के अभिनेता प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। उनकी अगली फिल्म एक बहुभाषी साइंस फिक्शन पर आधारित होगी। यह फिल्म मशहूर फिल्ममेकर डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर नाग अश्विन के निर्देशन में बनाई जाएगी। यह फिल्म प्रभास की 21वीं फिल्म होगी इसलिए खबरों के मुताबिक इस फिल्म का नाम ‛प्रभास21’ रखा जा सकता है। इस फिल्म में प्रभास दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं। खबरों की माने तो यह फिल्म थर्ड वर्ल्ड वॉर पर बेस्ड होगी।

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करके दी उन्होंने लिखा कि “यह अविश्वसनीय यात्रा शुरू करने का अब और इंतजार नहीं होता” फिल्म ‛महानती’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अश्विन ने कहा कि दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में बाहुबली अभिनेता प्रभास नजर आएंगे।

 

https://www.instagram.com/p/CC0AsXVD4Wo/?igshid=1b6ev0gxsval3

नाग अश्विन कहते हैं कि मैं दीपिका के इस किरदार को लेकर काफी उत्सुक हूं। अभी तक इस भूमिका में किसी भीअभिनेत्री ने ऐसा किरदार नहीं निभाया होगा। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी। फिलहाल आपको बता दें कि जब से दीपिका ने इस बात का खुलासा किया है कि वो अब अगली फिल्म में प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। तब से उनके फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। साउथ एक्टर प्रभास ने बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो से डेब्यू किया था।

बात अगर दीपिका पादुकोण के इस साल की फिल्म की करें तो उन्होंने साल की शुरुआत मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म ‛छपाक’ से की। इसके बाद दीपिका फिल्म 83 में भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही प्रभास राधेश्याम फिल्म में नजर आएंगे।

Follow Us