poonam panday the india rise news 2020 poonam 2020


 

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में गुपचुप अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी रचाई थी। तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।  उन्होंने कैप्शन में भी यही लिखा था कि अगले 7 जन्मों तक वो उन्ही की पत्नी बनकर रहना चाहती हैं। दोनों कपल हनीमून के लिए गए और पूनम पांडे ने तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति के लिए प्यारा और रोमांटिक कैप्शन भी लिखा, जी नहीं, आगे कहानी वो नहीं वो आप सोच रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CE9aM0hpgv_/?igshid=yxpe3pik2vfm

 

दरअसल इंडस्ट्री में सबसे हॉट और बोल्ड लुक रखने वाली पूनम पांडे ने अपने पति सैम के खिलाफ मॉलेशटेशन और मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि अभी कपल की शादी को मात्र 12 दिन हुए हैं।

https://www.instagram.com/p/CE-9I8vppaL/?igshid=1o2k2c7i2tkao

 

 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोवा पुलिस के हवाले से बताया गया है कि घटना साउथ गोवा के कानाकोना गांव में हुई है। जहां पूनम एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं। ANI के ट्वीट के मुताबिक एसपी पंकज कुमार ने इस बात की पुष्टि की है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक कानाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण के हवाले से जानकारी मिली है कि पूनम ने सोमवार देर रात सैम की शिकायत की थी। मॉलेशटेशन और मारपीट के गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। बता दें कि सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनका मेडिकल टेस्ट करवाया गया है।

Follow Us