बिहार में रोजाना हजारों मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है ऐसे में बिहार के अंदर खौफ का माहौल बना हुआ है दरअसल बिहार के औरंगाबाद जिले का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शहर से 5 किलोमीटर दूर पुलिस लाइन की ओर स्थित गांव में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद गांव के लोगों संक्रमण के खौफ से खुद को बंद कर लिया ( People locked ) .

People locked

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का सराहनीय कार्य, लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रायपुर से भेजा ऑक्सीजन टैंकर 

अगर कर्मा भगवान गांव की आबादी की बात करें तो करीब डेढ़ से दो हजार लोग इस गांव में रहते हैं जहां कोरोना से बचाव के लिए ग्रामीणों ने अपने आप को घरों में बंद कर लिया लोग पिछले 1 हफ्ते से अपने घरों से बाहर नहीं निकले हैं स्थिति यह है कि दवाइयां खत्म हो रही है और लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे।

जानकारी है कि कोरोना वायरस के खौफ से गांव वासियों ने अपने आपको घरों के अंदर बंद कर लिया है हालात यह हैं कि चारों तरफ गांव में सन्नाटा ही सन्नाटा देखने को मिल रहा है लोग अपनों को दवाइयां तक नहीं उपलब्ध करा रहे हैं जबकि इस गांव के कई अच्छे अच्छे पदों पर विराजमान है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का सराहनीय कार्य, लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रायपुर से भेजा ऑक्सीजन टैंकर 

शासन प्रशासन द्वारा लोगों को बार-बार यह समझाने का प्रयास किया जा रहा है कि कोरोना से डरिए नहीं बल्कि को रोकना से लड़के मास्क पहने उचित दूरी बनाकर रखें लेकिन अपनों को छोड़िए नहीं एक्सरसाइज करें साथ ही अपना मनोबल गिरने ना दें।

Follow Us