लॉकडाउन के चलते पूरा देश बंद है मॉल बंद हैं, थिएटर बंद हैं, फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग भी बंद है. पर उन फिल्मों का क्या जो रिलीज की कगार पर खड़ी हैं। बकौल रिपोर्ट सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे: मोस्ट न वॉन्टेड भाई अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनी की बात चल रही है रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ख़ान के मैनेजर का बयान सामने आया है, फिल्म मेकर्स ने 250 करोड़ की डिमांड रखी ह.

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन कब तक चलेगा इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. पर लॉकडाउन से कितना नुकसान हो रहा है इस बात का अंदाजा आम से खास आदमी तक दिन में दो बार लगा लेता होग.

जिन फिल्मों की शूटिंग रुक गई है उनका भविष्य अब आने वाला समय ही बता सकता है. और उनके भविष्य का फल क्या निकलेगा इस बात को तो सिर्फ भविष्य की आर्थिक स्थिति ही बता सकती है.

फिलहाल आपको बता दें कि सलमान ख़ान की फिल्म राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. यह प्रभुदेवा की सलमान के साथ तीसरी फिल्म होगी इस्से पहले दोनों ने फिल्म वॉन्टेड और दबंग 3 के फिल्म सेट पर साथ काम करते नजर आये थे. सलमान ख़ान की फिल्म राधे में दिशा पाटनी नजर आएंगी. इससे पहले दिशा पाटनी फिल्म भारत में सलमान के साथ काम कर चुकीं हैं.

आप को बता दें कि सलमान ख़ान का हाल ही में एक ट्वीट आया है कि उन्होनें अपने यूट्यूब चैनल पर प्यार कोरोना गाने को रिलीज किया है.

वाह!!! अब तो  OTT पर फिल्में भी रिलीज होंगी और गाने भी पर सोचने वाली बात तो यहां यह है कि लॉकडाउन के समय खाने तक को परेशानी हो रही है तो OTT प्लेटफॉम पर रिलीज होनी वाली फिल्मों का हमारी जेब पर क्या असर पड़ेगा ?

सोचिए और हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताए.

Follow Us