मीडिया जगत के लिए एक बुरी खबर सामने आयी है। कई न्यूज चैनलों में कार्यरत रहीं टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आ पायी है।

कई न्यूज़ चैनल में बतौर एंकर किया काम

प्रिया ने डीयू से मास कम्युनिकेशन की डिग्री ली थी।  प्रिया कई न्यूज चैनलों में कार्यरत रहीं। प्रिया की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वे लुधियाना की रहने वाली थीं जेके24×7, सीएनएन न्यूज, खबर फास्ट जैसे चैनलों में कार्यरत रहीं। वे हाल-फिलहाल तक खबर फास्ट चैनल में एंकर के बतौर कार्यरत रहीं। इस चैनल में एंकरिंग के कई वीडियो प्रिया की एफबी वॉल पर हैं।उनकी एंकरिंग का एक वीडियो उनके एफबी पर है जिसमें वे जाने माने गायक कैलाश खेर से बात कर रहीं हैं।

खुशमिजाज और सकारात्मक सोच वाली थी प्रिया

प्रिया के जानने वालों के भरोसा ही नहीं हो रहा है कि उनकी खुशमिजाज प्रिया अब इस दुनिया में नहीं है। वह तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। प्रिया जुनेजा के ट्विटर अकाउंट पर उनका स्टेटस Be Positive है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रिया काफी खुशमिजाज और सकारात्मक सोच की मालकिन थीं, ऐसे में उन्होंने ये कदम क्यों उठाया ये, इस सवाल का जवाब हर कोई खोज रहा है, फिलहाल प्रिया की मौत से उनके घरवाले गहरे सदमे में हैं और कोई भी अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

नौकरी को लेकर डिप्रेशन में थीं प्रिया

प्रियंका कई NEWS चैनलों में काम कर चुकी थीं, मौजूदा वक्त में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर के रूप में कार्य कर रही थीं।शुरुआती जांच में ये कहा जा रहा है कि प्रिया अपनी नौकरी को लेकर थोड़ा परेशान चल रही थीं, हालांकि पुलिस ने अभी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, प्रिया मॉडलिंग भी किया करती थीं, उनके दोस्त और सहकर्मी सभी प्रिया के इस कदम से हैरान और दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं।

कोरोनाकाल में मीडिया कम्पनियों ने की काफी छंटनी

कोरोना काल में मीडिया कंपनियों ने बेवजह बड़े पैमाने पर छंटनी कर दिया या फिर सेलरी कटौती कर दी। इससे मीडियाकर्मियों की बड़ी संख्या प्रभावित हुई है। इनमें से कई लोग डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे हैं। प्रिया ने शायद इसी मन: स्थिति में आत्महत्या कर ली है।

नहीं बरामद हुआ सुसाइड नोट

एंकर प्रिया जुनेजा के सुसाइड करने से हर कोई स्तब्ध है।मॉडल-एंकर प्रिया जुनेजा की मौत के बाद कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शुक्रवार (31-07-2020) को पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके के घर में प्रिया जुनेजा की लाश मिली थी। प्रिया की मौत के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया और उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Follow Us