लॉकडाउन के बाद से सभी क्षत्रों में काम रुक गया था. बात बॉलीवुड की करें तो फिल्मों की शूटिंग तक रोक दी गई थी. लेकिन जैसे ही अनलॉक लगा है, तब से सिनेमा जगत में अनुमति के साथ काम होना शुरू हुआ है. इन दिनों बहुत से बयान और फिल्म की रिलीज को लेकर चर्चा हो रही थी, कि जल्द ही अब OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज की जाएंगी.

इस बीच मशहूर फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर कारण जौहर की आने वाली फिल्म “Gunjan Saxena: The Kargil Girl” को लेकर एक जरुरी ऐलान किया गया है. की उनकी यह फिल्म  OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर जल्द ही रिलीज की जाएगी.

इस बड़े ऐलान के बाद कारण जौहर ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी पोस्ट किया है

https://www.instagram.com/tv/CBM9_v6DTtb/?igshid=encnne8ykx4r

करण जौहर के इस ऐलान के बाद से अब बाकी फिल्म मेकर्स ने भी OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज करने का सोचा है. लेकिन कुछ छोटे फिल्म मेकर सोच में पड़े हैं, कि कहीं ऐसा करने से उनके रिश्ते सिनेमा घरों के मालिकों के साथ खराब न हो जाएं. यह तो….. ये बात हो गई कि पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर करना. फिलहाल मशहूर फिल्म मेकर कारण जौहर के इस फैसले ने कई छोटे फिल्म मेकर्स के किए राहत का रास्ता खोल दिया है. वैसे तो हर बिज़नेस मैन आने फायदे के लिए ही किसी भी फील्ड में अपना पैसा लगता है.

आपको बता दें कि साल 2019 में कारण जौहर ने netflix से हाथ मिला लिया था. उन्होंने 2019 में ट्वीट कर कहा था, कि @Netflixindia को @Dharmatic मिलने वाला है.

माना यह भी जा रहा है, कि कारण जौहर के बैनर तले बनने वाली फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी खैर ये तो महज एक अनुमान है.

Follow Us