NCB raids; rhea showik and samuel miranda residence


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में NCB नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के घर छापेमारी की है। NCB की टीम मुंबई पुलिस के साथ सुबह 6:30 बजे पहुंची। 5 सदस्यों की टीम रिया के घर के अंदर तलाशी ले रही है। सैमुअल, रिया के घर सर्च ऑपरेशन जारी है।

 

सैमुअल के घर की भी तलाशी

रिया चक्रवर्ती के साथ उनके सहयोगी सैमुअल मिरांडा के घर भी टीम तलाशी ली रही है। NCB की टीम ड्रग एंगल की जांच कर रही है। NCB के उपनिदेशक भी टीम के साथ हैं। जानकरी मिली है कि गिरफ्तार हुए ड्रग पेडलर जैद ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का नाम लिया था।

 

NDPC एक्ट के तहत हो रही है तलाशी

NCB की टीम के साथ मुंबई पुलिस भी अब सैमुअल मिरांडा के घर पर तलाशी लेने के लिए पहुंची है NCB की टीम NDPC एक्ट के तहत तलाशी ली रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी ने कहा कि यह सिर्फ एक प्रतिक्रियात्मक मामला है। इसका हम अनुसरण कर रहे हैं। ऐसा रिया और सैमुअल के घर पर किया जाएगा।

चैट के आधार पर हो रही है जांच

दरअसल 17 मार्च 2020 को शोविक और सैमुअल मिरांडा के बीच बातचीत हुई है। इस चैट में जैद विलात्रा का नंबर दिया गया था। सैमुअल ने जैद से 10 लाख रुपए 5 ग्राम ड्रग्स खरीदने को दिए थे। सैमुअल मिरांडा के जैद को 3 बार कॉल किया था। लोकेशन एनालिसिस बताते हैं कि 17 मार्च को जैद और सैमुअल का लोकेशन एक ही था। इसी आधार पर NCB जांच कर रही है।

Follow Us