mumbai news the india rise nes


मुंबई में शिवसैनिकों ने नौसेना रिटायर्ड अधिकारी को पीटने  का मामले सामने आया है। रिटायर्ड अधिकारी के दिए गए बयान के मुताबिक उन्होंने उद्धव ठाकरे का एक कार्टून सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुप में फॉरवर्ड किया था। इससे नाराज कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम पता पूछा और दोपहर को बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की।

 

महाराष्ट्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक अतुल भातखलकर ने आरोप लगया है कि कांदिवली में शिवसैनिकों ने एक नौसेना के रिटायर्ड अधिकारी की पिटाई की है। क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में कार्टून शेयर किया था। इस मामले में FIR दर्ज की गई है। इनमें कमलेश और 8 से 10 लोगों को आरोपी बताया गया है बता दें कि 65 वर्ष के मदन शर्मा कांदिवली के पूर्व ठाकुर कॉम्प्लेक्स की वसंत प्राइड को-आपरेटिव सोसायटी में रहते हैं।

यह मामला सोसायटी के CCTV कैमरे में कैद हुआ है।  नौसेना रिटायर्ड अधिकारी मदन शर्मा ने समता नगर पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने कमलेश कदम और 8 से 10 लोगों के खिलाफ धारा 325, 147, 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कहा कि यह बेहद दुख और चौंका देने वाली घटना है। नौसेना रिटायर्ड अधिकारी को इसलिए मारा गया क्योंकि उन्होंने केवल व्हाट्सएप ग्रुप में कार्टून फॉरवर्ड किया था। इसे रोकिए उद्धव ठाकरे जी हम इन गुंडों पर कठोर कर्रवाई की सजा की मांग करते हैं।

Follow Us