virat anushka ipl match 2020


 

 

IPL 2020 का पहला विवाद सामने आया है गुरुवार को मैच की कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की निजी जिंदगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।  यूजर्स का कहना है कि गावस्कर जैसे महान बल्लेबाज से इस तरह की भाषा की उम्मीद नहीं थी। यह पूरा मामला गुरुवार के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के IPL मैच की कमेंट्री के दौरान हुआ।

 

 

इस बयानबाजी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का गुस्सा फूटा, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा मिस्टर सुनील गावस्कर मैं कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। आप इस तरह के बयान देते ही क्यों हैं। एक क्रिकेटर के खराब प्रदर्शन के लिए उसकी वाइफ को जिम्मेदार क्यों ठहराते हैं। मुझे उम्मीद है कि पिछले कुछ सालों में आपने कमेंट्री के दौरान क्रिकेटर की पर्सनल और प्राइवेट लाइफ को खेल से अलग रखा होगा। मेरे और विराट के मामले में भी यही होना चाहिए था।

 

virat anushka ipl match 2020

 

 

 

 

अनुष्का ने आगे कहा कि मेरे पति के खराब प्रदर्शन के बारे में आपके पास कई शब्द और वाक्य जरूर रहे होंगे। क्या इसमें मेरा नाम जोड़ना जरूरी था ? साल 2020 चल रहा है, लेकिन मेरे लिए चीजें नहीं बदलीं खेल के मामले में मुझे या मेरे नाम को घसीटना कब बंद किया जाएगा ? कब इस तरह की बयानबाजी बंद होगी।

 

यह है पूरा मामला

गावस्कर ने RCB की पारी के तीसरे ओवर में कहा कि विराट जानते हैं कि जितनी भी प्रैक्टिस करें उससे वे बेहतर बन सकते हैं। और लॉकडाउन में उन्होंने अनुष्का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की।

 

विराट के फैंस ने जताया गुस्सा

गावस्कर की इस आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद विराट के फैंस ने काफी गुस्सा जताया है। वहीं कुछ फैंस ने कहा कि BCCI से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग की है।

Follow Us