एक तरफ शादियों का मौसम शुरू हो चुका है वहीं दूसरी तरफ कोरोना वायरस महामारी शादियों में रोड़ा बनती जा रही है आपको बता दें की इसके बावजूद लोग शादी करने से हिचक नहीं रहे सरकार द्वारा बनाई गई गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोग शादी रचा रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां कोरोना वायरस संक्रमण की मार झेल रही दुल्हन ( infected bride ) ने पीपीई किट पहन कर शादी कर ली यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड : कैबिनेट बैठक में फैसला, हरिद्वार में शाही स्नान के बाद लागू होगा कोविड कर्फ्यू 

दरअसल यह मामला सामने आया है कि इस शादी को रुकवाने के लिए प्रशासन ने कई प्रयास किए लेकिन शादी को फिर भी रोका नहीं गया यह मामला मध्यप्रदेश के रतलाम जिले का है, इसी के चलते अब दूल्हा-दुल्हन के ऊपर प्रशासनिक कार्यवाही की जा सकती है।

क्या था मामला ?

मिली जानकारी की माने तो रतलाम निवासी आकाश बोरासी महाराष्ट्र के पुणे की एक कंपनी में इंजीनियर है. आकाश की शादी रतलाम में ही तय थी. वह शादी के लिए इन दिनों रतलाम आया हुआ था लेकिन यहां आकर कोरोना संक्रमित हो गया.

यह भी पढ़े : उत्तराखंड : कैबिनेट बैठक में फैसला, हरिद्वार में शाही स्नान के बाद लागू होगा कोविड कर्फ्यू 

आकाश के कोरोना संक्रमित होने के बाद उसके घर को कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया था लेकिन इसके बावजूद वह और उसके परिजन बाहर निकले और एक मैरिज हॉल में शादी की तैयारी शुरू कर दी.

Follow Us