हिंदुस्तानी भाऊ को आपने देश के सबसे  विवादित और लोकप्रिय शो BiggBoss -13 में देखा होगा. भाऊ उस समय भी अपने आप को चर्चाओं में लाने की पूरी कोशिश कर रहे थे लेकिन BB-13 का खिताब न जीत सके.
फिल्हाल उनके लेटेस्ट पोस्टर ने सबको हैरत में डाल दिया है. आखिर वो किसको एक्सपोज़ करके की तैयारी में लगे हैं, आखिर कौन निकला देश का गद्दार ?
फिल्हाल आजकल भाऊ अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने में लगे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने आजकल मोस्ट पॉपुलर कैरी मिनाती को समर्थन करते नजर आए थे.  इतना ही नहीं भाऊ ने मिनाती के लिए अपना Tiktok अकाउंट भी डिलीट कर दिया था जिसमें करीब 1.5 मिलियन फ़ॉलोर्स थे . ये सब तो समझ आता है लेकिन भाऊ ने 31 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें लिखा था, कि वे जल्द ही एक बड़े बॉलीवुड के फेस को एक्सपोज़ करने वाले हैं. और FIR भी दर्ज करवाएंगे. पोस्ट में उन्होंने साफ लिखा था कि “कल बहुत बड़ा धमाका होने वाला है, हमारे बॉलीवुड का जाना माना चेहरा, उसे बेनकाब करने वाला हूं उसके खिलाफ कल यानी 1 जून को FIR दर्ज करवाने वाला हूं. उनका नाम मॉर्निंग तक बताने वाला हूं देश से गद्दारों का सफाया करना है. जय हिंद.”

बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ ने इस बार जाने माने खानदान से पंगा ले लिया है. भाऊ डायरेक्टर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को एक्सपोज़र करने की तैयारी में लगे हैं.  भाऊ ने कहा, कि एकता कपूर ने Army Uniform और Army person का अपमान किया है.
दरअसल ये पूरा किस्सा एकता कपूर की सीरीज (ekta kapoor made on Army) पर आधारित है. जिसमें दिखाया गया था, कि एक जवान की पत्नी का अफ़ेयर चल रहा होता है. इस वीडियो के जरिए भाऊ ने एकता कपूर पर निशाना साधा है. साथ ही खार पुलिस स्टेशन के सामने वीडियो बनाते हुए कहा, कि FIR दर्ज हो गई है, जल्द ही कॉपी भी आपको दिखाई जाएगी.

Follow Us