टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के घर एक नन्हे पंड्या ने दस्तक दी है। हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को बेटा हुआ है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये बड़ी खुशखबरी उन्हें आज ही मिली है।

 

हालांकि तस्वीर में बच्चे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन हार्दिक ने बच्चे के हाथ को अपने हाथ में लेकर ये तस्वीर शेयर की है। साथ ही कैप्शन लिखा कि हमें हमारे बेटे का सौभाग्य मिला है।

 

हार्दिक खुशमिजाज का व्यक्तित्व रखते हैं उन्होंने 31 मई को अपनी पत्नी के प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया और शेयर की थी। हार्दिक ने साल की शुरुआत में नताशा स्टेनकोविक से सगाई की थी। वहीं जानकारी के मुताबिक उन्होंने लॉकडाउन में शादी भी कर ली थी।

hardik pandya

 

सगाई करने की बात परिवार को नहीं बताई थी

जैसे आपको पहले भी बताया कि हार्दिक खुशमिजाज किस्म के व्यक्ति हैं, जीवन सोचने में कम जीने में ज्यादा विश्वास रहते हैं। एक बड़ी वेबसाइट के इंटरव्यू के दौरान हार्दिक ने बताया था कि सगाई से पहले उन्होंने अपने परिवार को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। परिवार को जब इस बारे में बताया तो उन्होंने हमारा साथ दिया।

कैसे मिले थे हार्दिक और नताशा

हार्दिक कहते हैं जब नताशा ने उन्हें पहली बार देखा तो वो हैट, चेन और घड़ी में थे। नताशा को लगा कि ये कोई अलग प्रकार का आदमी है उन्हें मेरे बारे में कोई जानकारी नहीं थी। धीरे- धीरे बाते शुरू हुईं और फ्रेंडशिप, रिलेशनशिप में बदल गई।

भारतीय खिलाड़ियों के साथ फैंस ने भी दीं शुभकामनाएं

Follow Us