छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में शनिवार को आग लगने से कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों की मौत हो गई। रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने शनिवार को बताया कि शहर के पचपेड़ी नाका क्षेत्र में स्थित राजधानी अस्पताल में आज शाम आग लगने से पांच मरीजों की मृत्यु हो गई है। मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच AIMS रायपुर में ओपीडी और ओटी सेवाएं कुछ दिनों के लिए बंद  

रायपुर कलेक्टर डॉ. एस. भारती दासन और रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव मौके पर पहुंचे और बचाव के प्रयासों की निगरानी की. एडीशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि इस हादसे में अब तक पांच लोगों की जान गई है. अन्य मरीजों को दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है. घटना कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है. 

वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर शोक जताया है तथा मृत मरीजों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है। राज्य के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री बघेल ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना संकट: NEET PG-2021 स्थगित, परीक्षा के लिए करना होगा इंतजार 

अजय यादव ने बताया कि आग लगने के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी। वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर शोक जताया है और मृत मरीजों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है।

Follow Us