पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और अनुभवी  विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी किसी न किसी मुद्दे को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. इस बात को तो झुठलाया नहीं जा सकता, कि उनकी फैन फॉलोइंग बहुत है. उनके चाहनें वाले बहुत हैं और जहां इतनी लोग उन्हें पसंद करते हैं, वहां कुछ प्रतिक्रिया न हो ऐसा हो नहीं सकता.


काल शाम यानी बुधवार शाम को धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास की बात सामने आई है. इस ट्वीट को देख गरमाई उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इन सभी खबरों का खंडन किया, साथ ही लिखा कि “मैं समझ सकती हूं, कि लॉकडाउन के कारण लोगों  मानसिक रूप से अस्थिर हो गए हैं, धोनी की रिटायर्स के ट्वीट को ट्रंड करने वालों जाओ अपना काम करो”

अब इस ट्वीट के बाद के रिएक्शन को साक्षी ने भांप लिया और अपना गुस्से में किया गया ट्वीट डिलीट कर दिया

इस तरह का ट्वीट साक्षी ने पहली बात नहीं किया है, साक्षी पहले भी कई बार इस तरह के ट्वीट कर देती हैं. पिछले साल सितंबर में साक्षी खूब सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स की वजह से छाई रहीं.

अब इन सब ट्वीट के कारण क्या है ? बता दें कि पिछले साल न्यूज़ीलैंड के खिलाफ धोनी ने विश्व कप के लिए खेला था. उसके बाद धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है, एक लंबे समय से धोनी मैच से दूर हैं. इसलिए उनके करियर पर अब सवाल उठ रहे हैं.

Follow Us