दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। फिलहाल गुरुवार को जांच एजेंसी ने  सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसमें रिया उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सहयोगी सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी शामिल हैं। बता दें कि सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर 15 करोड़ रुपए निकलने का आरोप लगाया था। ईडी ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लांड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 

मुंबई से लौट गई पटना पुलिस

सुशांत केस की जांच करने आई पटना पुलिस मुंबई से लौट गई है। चार सदस्यीय पुलिस की टीम अब एसएसपी उपेंद्र शर्मा और आईजी पुलिस हेडक्वार्टर जाकर डीजीपी से मिलेगी। केस की जांच करने आए एसपी विनय तिवारी अभी भी बीएमसी के क्वारंटाइन में हैं। (अभिनेता के खुदकुशी के मामले में उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज करवाया था। जिसमें से पटना के चार पुलिसकर्मी मुंबई,केस की जांच के सिलसिले में गए थे)

 

बिहार के डीजीपी ने ट्वीट कर BMC पर साधा निशाना

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बीएमसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया।

दिशा की सीबीआई जांच करवाने की मांग की जा रही है

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मौत की जांच के लिए सीबीआई की मांग की जा रही हैं। इसके लिए वकील विनीत ढांडा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जानकारी के मुताबिक दिशा के केस की फाइल डिलीट कर दी गई है, और मुंबई पुलिस रिकवरी करने की इजाजत नहीं दे रही है।

अभनेता की मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून को 14वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर की चोट और अप्राकृतिक चोटें भी देखी गईं हैं।

भाजपा सांसद नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि दिशा के साथ पहले दुष्कर्म हुआ है, फिर हत्या। उन्होंने अटॉप्सी रिपोर्ट का हवाला भी दिया है। जबकि दिशा के पिता इस बात को नकार रहे हैं।

Follow Us