csk the india rise cricket ipl news, members of csk tests posotove for corona


 

एम एस धोनी की कप्तानी वाली IPL टीम चेन्नई सुपर किंग के 12 स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। टीम की तरफ से इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं गया है और अभी तक कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ी का नाम सामने नहीं आए हैं।

 

21 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी टीम 

दुबई में IPL की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। 21 अगस्त को सीएसके की टीम दुबई पहुंची थी। वहां उन्हें 7 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया था। टीम को शुक्रवार से प्रक्टिस शुरू करनी थी। इसी बीच टीम के एक खिलाड़ी और 12 सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। अब टीम को 7 दिन और क्वारंटाइन रहना पड़ेगा उसके बाद चौथा कोरोना का टेस्ट किया जाएगा। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही ट्रेनिंग शुरू की जाएगी।

 

जाने से पहले हुए थे 5 टेस्ट

यूएई पहुंचने से पहले IPL में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों का 5 बार कोरोना टेस्ट किया गया था। वहां पहुंचने पर उन्हें 7 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया। यहां तक की एक दूसरे से मिलने की इजाजत भी नहीं थी।

 

यूएई जाने से पहले टीम ने लगाया था कैंप

यूएई जाने से पहले सिर्फ सीएसके टीम ने ट्रेनिंग कैंप लगाया था। जबकि बाकी टीमें सीधा दुबई रवाना हुई थीं। इस 5 दिन के कैंप में महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, अंबाती रायडू के अलावा कई खिलाड़ी थे।

csk the india rise cricket ipl news, members of csk tests posotove for corona

 

ये नियम भी हैं जरूरी

परिवार के मेंबर को खिलाड़ियों के साथ बस में आने की अनुमति नहीं है। ट्रेनिंग और मैच के दौरान स्टेडियम में एंट्री भी नहीं मिलेगी। 6- 7 दिन बाद टेस्ट किया जाएगा। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बायो सिक्योर माहौल में लौट सकेंगे।

Follow Us