राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रही हैं ऐसे में राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार एहतियातन बरतने के लिए कई अहम फैसले ले चुकी है हालांकि राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण की चेन टूटती नजर नहीं आ रही है। वही अब बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को लोगों से तीनों विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे पर किसी भी तरह का जश्न न मनाने की अपील की है ( CM Gehlot appeals ) ।

CM Gehlot appeals

यह भी पढ़े : क्या युवाओं का राजनीति में योगदान सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित रहेगा ? 

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लोगों को संयम और अनुशासन बनाए रखने को कहा है इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आज प्रदेश में 3 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित होंगे परिणामों को देखते हुए मेरी अपील है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर किसी भी प्रकार का सेलिब्रेशन ना करें भीड़ इकट्ठा बिल्कुल भी ना करें, एकत्रित होकर या बाहर आकर पटाखे छोड़ने सहित किसी भी प्रकार का कार्यक्रम ना किया जाए।

यह भी पढ़े : क्या युवाओं का राजनीति में योगदान सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित रहेगा ? 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता विजेता समर्थक आदि सभी चुनाव परिणामों को लेकर शांतिपूर्वक तरीके से बर्ताव करने को कहा है वर्तमान में बनी हुई स्थिति को देखते हुए हम सभी का अनुशासनात्मक व्यवहार बेहद आवश्यक है।

Follow Us