मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का नया गाना कैंडल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.  अब तक 70 लाख से ज्यादा लोगों वीडियो को देख चुके हैं. माधुरी ने बताया कि वीडियो उन्होंने घर से ही शूट किया है. इसलिए बाल और मेकअप भी खुद किया है. माधुरी के फैंस और साथी कलाकार उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

टैलेंटेड माधुरी दीक्षित ने हाल ही में सिंगिंग में डेब्यू किया है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अनिल कपूर ने इन गाने की तारीफ करी है.  दोनों ने ही ट्वीट कर माधुरी के नए गाने की तारीफ की है.

इस गाने को लॉस एंजेलिस में Covid -19 के लॉकडाउन से  पहले रिकॉर्ड किया गया था. इस गाने को माधुरी ने फ्रंट लाइन वर्कर्स को डेडिकेट किया है. साथ ही कहा कि बस यही हैं जो सबसे ज्यादा चमक रहे हैं.

माधुरी ने IANS से कहा कि हर कोई अपने जीवन में संघर्ष से गुजरता है  लेकिन हमें ये सोचना चाहिए कि मैं मजबूत होने जा रहा हूं. मैं इस गाने में यही बताना चाहती थी. यह कैंडल गाना सकारात्मकता और विश्वास का प्रतीक है.

माधुरी को लगता है कि फ्रंट लाइन वर्कर्स ही हैं जो चमकती हुई रोशनी फैलाने वाली मोमबत्ती हैं. माधुरी ने कहा कि स्वाथ्य देखभाल, स्वछता कर्मी, पुलिस जो हमारी रक्षा कर रहे हैं. असलियत में वे असली मोमबतियां हैं. जो लगातार हमारी जिंदगी को लगतार आशा से भर रही हैं. मैं इस गाने को उन सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स को समर्पित करना चाहती हूं.

Follow Us