बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस बेबो, तैमूर की मम्मी अब दोबारा गुड न्यूज सुनाने वाली हैं जी हां, करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं। सैफ और करीना ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए  एक जॉइंट स्टेटमेंट में कहा, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि परिवार में अब नया मेहमान जुड़ने वाला है हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं, प्यार और सहयोग का शुक्रिया।

 

https://www.instagram.com/p/CDyZAehByuh/?igshid=1fic8saqvsxpi

 

बधाइयों का चल रहा है सिलसिला, नाना ने कहा दो बच्चे होने चाहिए 

जब से सैफीना के फैंस को इस बारे में पता चला है तब से करीना और सैफ को सोशल मीडिया पर काफी बधाइयां मिल चुकी हैं साथ ही बॉलीवुड की और भी हस्तियां करीना को बधाई दे रहे हैं। वहीं नाना रणधीर कपूर ने कहा की मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, इस खुशखबरी का पता मुझे स्टेटमेंट से चला है। खबर सच है तो मैं बेहद खुश होऊंगा। दो बच्चे तो होने ही चाहिए, ताकि एक दूसरे का साथ दे सकें।

 

आपको बता दें कि करीना सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी। शादी के चार साल बाद तैमूर का जन्म हुआ था। तैमूर के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

https://www.instagram.com/p/CDayqwTJBQa/

ऐक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल अक्षय कुमार से साथ गुड न्यूज में नजर आईं थीं। वहीं अब जल्द ही आमिर ख़ान के साथ लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाली हैं।

https://www.instagram.com/p/B-wb23Wp-69/

अब जब एक्ट्रेस के वायरल फोटो और मूवी की बात चल रही है तो बता दें कि नेपोटिज्म के गरम मुद्दे पर भी एक्ट्रेस का बयान आया था जिसके बाद से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा था।

Follow Us