.

बॉलीवुड में गरमा-गरमी बनी हुई है। एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स कंगना पर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। जया बच्चन के “थाली में छेद” वाले बयान को लेकर कंगना के भी तीखे बयान सामने आए हैं। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने ? एक थाली मिली थी जिसमें 2 मिनट के रोल आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था। वो भी हेरो के साथ सोने के बाद मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया। थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों में सजाईं, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

.

 

कंगना का यह बयान जया बच्चन के उस बयान पर आया है, जिसमें जया ने राज्य सभा में कहा था कि जिस थाली मेंं खाती हो, उसी थाली में छेद करती हो। बता दें कि कंगना ने इससे पहले जया से सवाल पूछते हुए कहा था कि अगल अभिषेक सुशांत की तरह फांसी लगा लेता तो क्या जया जी ऐसे ही बोलती?

 

वहीं दूसरी ओर जया बच्चन के समर्थन में उतरी सोनम कपूर ने कहा “जब मैं बड़ी हो जाऊं तो मैं ऐसी ही बनना चाहती हूं।

 

 

फरहान अख्तर ने भी जया बच्चन की तारीफ की और लिखा “रिस्पेक्ट जब भी जरूरी होता है, वह ऐसे मुद्दों पर खड़ी होती हैं।

 

इतना कम नहीं था कि जया बच्चन की आलोचना करने पर स्वरा भास्कर ने भड़कते हुए ट्वीट किया कि बीमारू कंगना शर्मनाक टिप्पणी! बस करो प्लीज अपने जहन की गंदगी अपने तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो मैं तुम्हारी बकवासें खुशी खुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी तुम्हारे साथ। बड़ों की इज्जत भारतीय संस्कृति का पहला सबक है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो

.

 

 

वहीं अमिताभ बच्चन BMC के पक्ष में बोलते दिखे

kangana ranaut jaya bachchan controversy the india rise news bollywood buzz social media news

 

इन सब कहा सुनी के बाद अमिताभ बच्चन के घर पर अब सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कंगना और रवि किशन सीधे तौर पर जया बच्चन और निशाना साधा है, फिलहाल इन सभी कहासुनी के चलते जय बच्चन के समर्थन में कई बॉलीवुड की हस्तियां सामने आईं हैं।

Follow Us