बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। दिलीप कुमार के भाई अहसान खान काफी समय से कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहे थे।  सांस लेने में तकलीफ भी थी। एहसान को 15 अगस्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। बुधवार 2 सितंबर की रात 11 बजे एहसान ने आखिरी सांस ली।

 

11 दिन पहले हुआ असलम खान का इंतकाल

11 दिन पहले असलम खान का इंतकाल हुआ था दोनों भाइयों को सांस लेने में तकलीफ थी। ऑक्सीजन लेवल कम था। वहीं असलम भी 11 दिन तक नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर पर रहे। सायरा ने कहा था की भाई अभी आईसीयू में संघर्ष कर रहे हैं। वे ब्रीद लेस हैं उम्मीद है जल्द घर स्वस्थ होकर लौटेंगे।

 

 

दोनों भाई रहते थे बहन के पास

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पहले दिए एक इंटरव्यू में बताया को दोनों भाई बहन फरीदा के पास रहते हैं। सायरा ने कहा कि जब अहसान और असलम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो लोग दिलीप साहब के बारे में भी पूछ रहे थे इस बीमारी को देखते हुए हम 5 महीने से घर से बाहर नहीं निकले हैं।

 

प्रॉपर्टी को लेकर था विवाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाइयों में प्रॉपर्टी को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। दिलीप कुमार ने एक बंगला बनवाया था। जो 1600 वर्गफीट का था। जिसकी कीमत 250 करोड़ आंकी जाती है। 2014 में सायरा बानो ने बॉम्बे हाई कोर्ट में  हलफनामा दाखिल किया था जिसमें लिखा था कि अहसान और असलम का इस पर कोई हक नहीं है।

Follow Us