अगर आप लंबे वक्त से सरकारी नौकरी की तलाश में है तो आप की तलाश खत्म होने वाली है क्योंकि अब बीटीएससी यानी बिहार तकनीकी सेवा आयोग ( Bihar Technical Services Commission ) ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर दो अधिसूचना जारी कर विशेषज्ञ और समान चिकित्सा पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक कुल पद की संख्या 6338 है वही आज यानी 4 मई से आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Bihar Technical Services Commission

यह भी पढ़े : भूपेश बघेल की पीएम से मांग, सामाजिक-आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को मिले प्राथमिकता 

कैसे करें आवेदन ?

अगर आप बिहार तकनीकी सेवा आयोग के निकले पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको आयोग ( Bihar Technical Services Commission ) की अधिकारिक वेबसाइट btsc.bih.nic.in या pariksha.nic.in पर लॉगइन करके आवेदन कर सकते हैं अगर आपको इस नौकरी से संबंधित अन्य जानकारी प्राप्त करनी है तो वह भी आपको एक अधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद होंगी।

इन तारीखों का रखें ध्यान

आवेदन पत्र आज यानी 4 मई 2021 से 24 करने शुरू किए गए हैं जो कि 25 मई 2021 तक स्वीकार किए जाएंगे आवेदन का शुल्क सामान्य वर्ग/ पिछड़ा वर्ग/ आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग / अन्य राज्य के निवासी के लिए ₹200 होगा।

यह भी पढ़े : भूपेश बघेल की पीएम से मांग, सामाजिक-आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को मिले प्राथमिकता 

वही अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति एवं अत्यंत पिछड़ा वर्ग/ आरक्षित एवं अनारक्षित वर्ग की महिलाओं अभ्यार्थियों के लिए ₹50 का शुल्क देना पड़ेगा।

Follow Us