बेगूसराय में दारोगा और सिपाही के बीच मारपीट का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ कि बक्सर जिले से एक नई घटना सामने आ गई है. दरअसल बक्सर में थाने के ड्राइवर के साथ एक दारोगा भिड़ गए. पैसे को लेकर दारोगा ने ड्राइवर को पीट दिया, जिससे आगबबूला ड्राइवर बीच सड़क पर उसे मारने के लिए दौड़ा और कहा कि आज इसका (दारोगा का) मर्डर कर देंगे. वहां मौजूद किसी शख्स ने पुलिसवालों के झगडे का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राजपुर थाने की पुलिस किसी बात को लेकर आपस में गालीगलौज कर रही है. साथ में एक सिपाही दूसरे पर पानी की बोतल फेंकते दौड़ाता दिखाई दे रहा है. फिर वह कहता नजर आ रहा है कि सर मेरा 10 हजार रुपये ले लिया है. 

घटना बक्सर जिले के राजपुर थाना की है, जहां एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राजपुर थाना का ड्राइवर दारोगा को गाली देते हुए नजर आ रहा है. उसे जान से मार देने की धमकी देते हुए सुना जा रहा है. गुस्से में आगबबूला ड्राइवर को मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां भी देते हुए सुना जा रहा है. वीडियो में थाना के अन्य स्टाफ भी दोनों के बीच विवाद को बातचीत सुलझाते हुए देखे जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दारोगा द्वारा पिटे जाने से ड्राइवर काफी गुस्से में था. 

वीडियो सामने आने के बाद राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि एक गोपनीय आदेश को लेकर दोनों में कन्फ्यूजन था. बाद में हमने उसे सुलझा लिया है. जब उन्हें बताया गया कि मारपीट हुई है. तब थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी. थानाध्यक्ष के प्रभार में प्रशिक्षु डीएसपी एमएस खान ने बताया कि दोनों आरोपितों से पूछताछ की गयी है. इसकी जानकारी वरीय अफसरों को भी दी गयी है. वहीं एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है. शोकॉज का जवाब संतोषजनक नहीं मिलने पर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Follow Us