द इंडिया राइज
देश के बड़े भविष्यवक्ता बेजान दारूवाला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। 90 साल के बेजान दारूवाला ने अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 22 मई को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।
bejan daruwala
बेजान दारूवाला की महत्वपूर्ण भविष्यवाणियां
1. कोरोना संक्रमण को लेकर बेजान दारूवाला ने भविष्यवाणी की थी, कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने कहा था कि यह दुनिया के लिए चुनौतीपूर्ण समय होगा।
2. बेजान दारूवाला ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की जीत की भी भविष्यवाणी की थी।
3.बेजान दारूवाला ने ही यह भविष्यवाणी की थी कि संजय गांधी की दुर्घटना में मौत होगी। 23 जून 1980 को संजय गांधी की सफदरजंग हवाई अड्डे के पास एक विमान दुर्घटना में मौत हो गई थी।
4. बेजान दारूवाला ने अटल बिहारी बाजपेयी और मोरारजी देसाई के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की थी.
5. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की भी बेजान दारूवाला ने भविष्यवाणी की थी
बेजान दारूवाला की ये सभी भविष्यवाणियां सही और सटीक साबित हुई थी. जिसकी वजह से उन्हें दुनिया भर में ख्याति मिली थी.

गणेश जी के नाम पर भविष्यवाणी
उन्होंने वैदिक ज्योतिष के साथ-साथ पाश्चात्य ज्योतिष के सिद्धांत को बारीकी से समझा। इसके अलावा वे आई-चिंग, टैरो कार्ड रीडिंग जैसे ज्ञान भी परिचित थे। ज्योतिष के तमाम सिद्धांतों को मिलाकर वे भविष्यवाणी किया करते थे। अपनी भविष्यवाणी की तकनीक को लेकर वे कहते थे कि  मैं इंसान को पहले देखता हूं और मुझे कंपन प्राप्त होने लगती है। इसके बाद किस समय वहां इंसान आया है ये जरूरी होता है। इन सभी चीजों को मैं अपने दिमाग में ही करता हूं, इसके लिए मुझे किसी कंप्यूटर की जरुरत नहीं है। यह सब करने के बाद मैं श्री गणेश की तरफ देखता हूं और भविष्यवाणी करता हूं।

Follow Us