देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है जिससे कोरोना वायरस संक्रमण की कड़ी तोड़ने में सरकार को आसानी हो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा दी गई दरअसल हाजीपुर के लालगंज में पूर्व विधायक और बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे पार्टी ( Bahubali’s dance part ) करते नज़र आ रहे हैं।

 Bahubali's dance part

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: सरकारी और प्राइवेट सभी विश्वविद्यालयों में ऑनलाइन होंगी परीक्षाएं 

क्या है वीडियो ?

बाहुबली मुन्ना शुक्ला के पार्टी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें बिहार के बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में मुन्ना शुक्ला अकेले नहीं है उनके साथ पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला भी ठुमका लगते और बगैर मास्क के जश्न मानते दिखाई दे रहे हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हुआ है वीडियो में मुन्ना शुक्ला की पत्नी भी दिख रही है। वहीं एक पुलिस वाला अपना कार्बाइन लहरा रहा है और हर्ष फायरिंग करते दिख रहा है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: सरकारी और प्राइवेट सभी विश्वविद्यालयों में ऑनलाइन होंगी परीक्षाएं 

अब वायरल हुए इस वीडियो की सोशल मीडिया पर लोग जमकर टिप्पणियां कर रहे हैं साथ ही अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है कोई बिहार के प्रशासन पर सवाल उठा रहा है तो कहीं कोई बिहार के बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला पर।

Follow Us