उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कोरोना को मात दे दी है. सीएम योगी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है. सीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. सीएम ने शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद भी दिया.

यह भी पढ़ें : कोरोना के चलते यूपी से एमपी जाने वाली रोडवेज की सभी नौ बसें निरस्त 

योगी आदित्यनाथ ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं. आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.’

बता दें 14 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद से ही मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन में थे और संपर्क में आए लोगों से भी जांच करवाने की अपील की थी। मुख्यमंत्री अपने आवास पर ही आइसोलेट रहते हुए दिनचर्या पूरी कर रहे थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद भी सीएम योगी टीम- 11 के अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में थे और महामारी के नियंत्रण की रणनीति पर विचार विमर्श कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : यूपी : कोरोना से मौत पर मुआवजा की याचिका ख़ारिज  

डॉक्टरों की एक टीम मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए हैं। हर दो घंटे पर मुख्यमंत्री के बुखार पल्स रेट, ब्लड प्रेशर व ऑक्सीजन लेवल का पूरा ब्यौरा तैयार कराया जा रहा है। इसी के आधार पर डॉक्टर उन्हें चिकित्सकीय परामर्श दे रहे हैं।

Follow Us