Gauri khan, suhana khan bollywood news hindi


बॉलीवुड के किंग ख़ान यानी कि शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उनके रंग को लेकर टिप्पणी की हैं। उन्हें काला बोला गया है। वहीं सुहाना ख़ान ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 

 

 

महिला शशक्तिकरण पर शाहरुख की पत्नी गौरी ख़ान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है। गौरी ने इसमें आधे चेहरे की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है “मैं एक महिला हूं रक्षक, म्यूज अर्थात पोज देना, पथिक यानी घूमना फिरना, सपने देखने वाली सफल महिला हूं। आप केवल मेरा एक हिस्सा देखें वह हिस्सा जो मेरी भूमिका में निहित है। मेरी आत्मा में नहीं।

 

 

https://www.instagram.com/p/CFwqMkbnHZx/?igshid=1gb60oy6gwwu9

 

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है। ‘यह अनदेखी मुझे पूरा करती है।, इस हिस्से से मुझे शक्ति मिलती है। यह महिलाओं को टैग करो जो आपकी आत्मा को प्रेरित करती हैं। खुद की एक क्रॉप तस्वीर शेयर करो। इस शक्ति को ग्लोबली क्रिएट करते हैं। गौरी ख़ान ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए डिज़ाइनर मोनिषा जयसिंह, कोरियोग्राफर फराह ख़ान, एक्ट्रेस अनन्या पांडे, एक्ट्रेस नीलम कोठारी और संजय कपूर की पत्नी माहिप कपूर सहित कई लोगों को टैग किया गया है। 

 

https://www.instagram.com/p/BmQvhzBnB7i/?igshid=xh4zqy6z0oad

 

वहीं सुहाना का दिया गया जवाब भी वायरल हो रहा है सुहाना ने ट्रोलर्स को कहा ‘यह उन लोगों के लिए हैं जो हिंदी नहीं बोलते हैं। मैंने सोचा उन्हें बता दूं कि हिंदी में ब्लैक को काला कहते हैं। काली शब्द का इस्तेमाल एक महिला के बारे में बताने के लिए कर रहे हैं। जो डार्क कलर की है। 

 

 

 

https://www.instagram.com/p/CFugYlIHC-7/?igshid=1kuraczlbo5k4

 

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि अभी बहुत कुछ चल रहा है। उन मुद्दों में से यह भी है जिसे ठीक करने की जरूरत है। यह मेरे बारे में नहीं है यह हर लड़की/लड़के के बारे में है। जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़ा होता है। जब से मैं 12 की थी तब से मुझे अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं कहा जाता रहा है, ये टिप्पणी हम भारतीय करते हैं और हम भारतीय मुख्य रूप से ब्राउन कलर के होते हैं। 

 

https://www.instagram.com/p/CEZyO2gnIQ9/?igshid=aj65wnbsn45h

 

 

Follow Us