tamanna bhatia the india rise


बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, टेलीविजन भोजपुरी सिनेमा  ओटीटी वर्ल्ड से लेकर सोशल मीडिया तक जबरदस्त हलचल मची हुई है। एक तरफ एक्ट्रेस एनसीबी ऑफिस के चक्कर काट रही हैं तो दूसरी तरह कोरोना अपने पैर पसार रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। 2 दिन पहले उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए थे। टेस्ट करवाने पर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तमन्ना इन दिनों हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही है। पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद शूटिंग रोक दी गई है। बता दें कि एक्ट्रेस के माता-पिता भी पहले कोरोना की चपेट में आ चुके थे। तब भी तमन्ना आइसोलेशन में रही थीं।

सोर्स के मुताबिक तमन्ना प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर्स की टीम उनके इलाज में जुटी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता संतोष भाटिया और मां रजनी भाटिया भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। तमन्ना ने ट्वीट कर बताया कि अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

तमन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे तेलुगु फिल्म ‘सिटिमार’ का इंतजार कर रही थीं। इस फिल्म में गोपीचंद लीड रोल कर रहे हैं। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। फिलहाल तमन्ना की हिंदी फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ रिलीज के लिए तैयार है।

बॉलीवुड में कई नामी चेहरे हैं जो कोरोना की चपेट में चुके हैं। पहले बच्चन परिवार में जया बच्चन को छोड़ कर सभी संक्रमित थे। उसके बाद अनुपम खेर की मां, सिंगर कनिका कपूर, जोया मोरानी जैसे सेलेब्स कोरोना को हराने में कामयाब रहे।

Follow Us