• मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.
  • शेखर कपूर ने कहा कि कंधे पर सिर रख के रोते थे, सुशांत परेशान थे काश मैं उनके आस पास होता.
  • पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग की
  • सुशांत की मृत शरीर की तस्वीरें शेयर करने वालों की खिलाफ होगी कार्रवाई.
  • अर्जुन कपूर ने कहा सुशांत अपनी मां को बेहद याद कर रहे थे, और मैं इसे अच्छे से महसूस कर सकता था.

फिल्म इंडस्ट्री को 2020 में लगे हैं एक के बाद बड़े झटके कह पाना काफी मुश्किल है, कि एक बेहतरीन अभिनेता के डायलाग पर करोड़ो फैंस फिदा थे, आज वह हमेशा के लिए शांत हो गया है. सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. वहां सुशांत के पिता केके सिंह,(नीली टी शर्ट में) बहन, बहनोई, चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह बबलू मौजूद थे.

शेखर कपूर ने किया एक हैरान कर देने वाला ट्वीट

निर्देशक शेखर के ट्वीट के अनुसार – मैं जानता था, की तुम दर्द से गुजर रहे हो. तुम परेशान थे, काश इन 6 महीनों में मैं तुम्हारे आस पास रह पाता. काश तुम मुझसे बात कर पाते. मैं जानता था, तुम्हारी कहानी, तुम क्यों परेशान थे. तुम बहुत जल्दी चले गए.

 

कारण लॉकडाउन तो नहीं था

माना यह भी जा रहा है, कि सुशांत एक लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. बॉडी के साथ कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला. इन दिनों लॉकडाउन में कारण सुशांत डॉक्टर से भी नहीं मिल पा रहे थे. सुशांत के मामा ने इस मामले पर न्यायिक जांच की मांग की है. साथ ही पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग की है.

सुशांत सुबह उठे जूस पिया फिर

सुशांत ने शनिवार रात 12: 45 पर दोस्त को फोन किया था, हालांकि फोन नहीं उठा फिर सुबह 9 बजे के आस पास जूस पिया. जब कुक ने लंच के लिए आवाज लगाई तो कोई रिस्पांस नहीं मिला फिर कुक ने सुशांत की बहन (जो मुंबई में ही रहती थी) को फोन किया. जब बहन ने चाबी वाले को बुलाया. जैसे ही गेट खुला वहां सुशांत की लाश लटली थी.

अर्जुन कपूर ने शेयर की 18 महीने पहले की गई चैट

अर्जुन ने कहा, कि उनकी बात हुई थी उन्होंने केदारनाथ की रिलीज पर बात की, उस दौरान सुशांत अपनी मां को बेहद याद कर रहे थे, और मैं इसे अच्छे से महसूस कर सकता था.

भाई ने बताया फाइनेंशियल क्राइसिस थी

चचेरे भाई ने कहा, कि सुशांत को फाइनेंशियल क्राइसिस थी. नवंबर, दिसंबर की तरह वो शादी भी करने वाला था. फिल्म भी हाथ से गई थी. लेकिन इस कारण से सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता.

साइबर सेल की चेतावनी

सोशल साइट्स पर सुशांत की फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. इसपर मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने चेतावनी जारी की है. कहा कि सुशांत की मृत शरीर की तस्वीरें शेयर करने वालों की खिलाफ होगी कार्रवाई.

Follow Us