सुशांत के चले जानें के बाद कई सवाल आ खड़े हुए हैं. कंगना के साथ-साथ अब सुशांत के सपोर्ट में अब रणवीर शौरी ने भी नेपोटिज्म को लेकर सवाल खड़े किए हैं. साथ ही कहा है कि इंड्रस्टी बड़ी क्रूर और निर्दयी है. बता दें, कि सुशांत और रणवीर शौरी सोनचिड़िया में एक साथ काम कर चुके हैं. शौरी ने मैनस्ट्रीम बॉलीवुड फैमली के बारे में भी बाते कहीं है.

रणवीर शौरी ने अवॉर्ड शो के राज खोले कहा, कि किसी भी अवॉर्ड शो को स्टार किड्स होस्ट करते हैं साथ ही उन्ही को अवॉर्ड मिलता है और उनके ही परिजन अवॉर्ड को देने के लिए आमंत्रित किए जाते हैं. बॉलीवुड के भीतर की दुनिया भाई – भतीजा करती है. आगे कहते हैं, कि शो में स्टार के पेरेंट्स (जो खुद स्टार हैं) बड़ी उत्सुकता से लिफाफा खोलते हैं और आश्चर्य होकर अपने बच्चे का नाम अनाउंस करते है. फिर किड स्टार उसे अवॉर्ड लेते है. स्पीच देते हैं और फिर शुरू हो जाती है, मैनस्ट्रीम बॉलीवुड फैमली.

नेपोटिज्म को लेकर इनपर साधा जा रहा है निशाना

सुशांत के जाने के बाद से कई स्टार किड्स पर निशाना साधा जा रहा है. कभी फैंस आलिया भट्ट पर निशाना साध रहे हैं तो कभी सोनम, तो कभी सोनाक्षी पर. यहां तक कि बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस और फिल्म मेकर जैसे करण जौहर को इन सब का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. इनपर आरोप है, कि ये आउटसाइडर पर दबाब बनाते हैं.

कंगना ने ली है अब सुशांत की आड़

कंगना काफी समय से ट्रोल की जा रही हैं और कई बार वीडियो बना के डाल चुकी हैं लेकिन इस बार कंगना सुशांत के मुद्दे बोलती नजर आईं हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है. हर आउटसाइडर पर दबाव बनाया जाता है जिसके चलते वो सुसाइड कर लेते हैं.

 

Follow Us