The india rise news ipl 2020 cricket


 

 

IPL 2020  में अनुष्का के ऊपर टिप्पणी के दौरान गावस्कर विवाद में आ गए है, लेकिन दिग्गज क्रिकेटर को भारत के पूर्व विकेट कीपर फारुख इंजीनियर का साथ मिल गया है। अब वो गावस्कर के बचाव में उतरे हैं। 

 

 

 

उन्होंने कहा कि “मैं गावस्कर को अच्छे समय से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कहा होगा तो मजाकिया लहजे में ही कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।” 

 

 

 

उन्होंने आगे कहा, “हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का के उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।”

 

 

बता दें कि इंजीनियर ने 2019 वर्ल्ड कप के दौरान अपने आप को इस तरह के विवादों में पाया था। वहीं गावस्कर ने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। 

 

 

 

 

अनुष्का के बयान के बाद सुनील गावस्कर ने ये कहा था

कमेंट्री के दौरान की गई टिप्पणी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का ने गावस्कर को सोशल मीडिया पर करार जवाब दिया था। उनकी इस पोस्ट के बाद अब सुनील गावस्कर का रिएक्शन सामने आया है उन्होंने एक निजी चैनल के माध्यम से कहा, “मैंने उन्हें (अनुष्का) को कहां दोषी ठहराया। मैंने क्या सेक्सिस्ट कमेंट किया ? मैंने बस  उस वीडियो का जिक्र कर रहा था, जब विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने अपार्टमेंट के बाहर प्रैक्टिस कर रहे थे और किसी ने पास वाली बिल्डिंग से उनका वीडियो बना के सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। यही मैंने कहा था।”

गावस्कर ने आगे कहा कि मैं विराट की असफलता के लिए उन्हें जिम्मेदार कहां ठहरा रहा हूं ? मैं बस यह कह रहा हूं। की वीडियो में विराट गेंदबाजी कर रहे थे। विराट ने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी। जो प्रैक्टिस उन्होंने की थी वह बस वही थी। जब वह अपार्टमेंट में अनुष्का की गेंदबाजी का सामना कर रहे थे। 

 

 

 

क्या लिखा था अनुष्का ने

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा मिस्टर सुनील गावस्कर मैं कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। आप इस तरह के बयान देते ही क्यों हैं। एक क्रिकेटर के खराब प्रदर्शन के लिए उसकी वाइफ को जिम्मेदार क्यों ठहराते हैं। मुझे उम्मीद है कि पिछले कुछ सालों में आपने कमेंट्री के दौरान क्रिकेटर की पर्सनल और प्राइवेट लाइफ को खेल से अलग रखा होगा। मेरे और विराट के मामले में भी यही होना चाहिए था। 

 

 

 

अनुष्का ने आगे कहा कि मेरे पति के खराब प्रदर्शन के बारे में आपके पास कई शब्द और वाक्य जरूर रहे होंगे। क्या इसमें मेरा नाम जोड़ना जरूरी था ? साल 2020 चल रहा है, लेकिन मेरे लिए चीजें नहीं बदलीं खेल के मामले में मुझे या मेरे नाम को घसीटना कब बंद किया जाएगा ? कब इस तरह की बयानबाजी बंद होगी। 

 

 

 

यह है पूरा मामला

गावस्कर ने RCB की पारी के तीसरे ओवर में कहा कि विराट जानते हैं कि जितनी भी प्रैक्टिस करें उससे वे बेहतर बन सकते हैं। और लॉकडाउन में उन्होंने अनुष्का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की। 

 

 

विराट के फैंस ने जताया गुस्सा

गावस्कर की इस आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद विराट के फैंस ने काफी गुस्सा जताया है। वहीं कुछ फैंस ने कहा कि BCCI से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग की है। 

Follow Us