राजधानी दिल्ली में हो रही तेज बारिश ने लोगों को कुछ राहत  मिली। रविवार सुबह से बारिश हो रही है। बारिश से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। सुबह यहां का तापमान 29 डिग्री तक पहुंच गया था। लेकिन बारिश राहत के साथ-साथ आफत भी लाई है। तेज पानी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। मिंटो रोड ब्रिज पर जलभराव के कारण एक शख्स की मौत भी हो गई है। वहीं अन्ना नगर की झुग्गियों में पानी भरने से आठ से दस घर नाले में बह गए हैं। यह घटना ITO में पास की है। हालांकि, जानकारी के मुताबिक किसी शख्स की कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

आठ से दस घर बह गए

स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज बारिश के कारण सड़क किनारे गड्ढा बन गया था तभी अचानक से दो मंजिला घर पानी के तेज बहाव के साथ बह गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीमें पहुंची। साथ ही नाले के आस पास बने घरों (झुग्गियों) को तेजी से खाली करवाया जा रहा है।

पानी में बहता दिखा शव

तेज बारिश से राजधानी दिल्ली में कई इलाकों में पानी भर गया है। जलभराव में शव को भी बहते हुए देखा गया है। बताया जा रहा है कि एक ड्राइवर की गाड़ी में फंसने से मौत हो गई है। वहीं अन्य वाहनों के साथ डीटीसी की एक बस भी फंसी हुई है। यात्रियों को आपातकालीन खिड़कियों से निकाल सीढ़ी की मदद से छत पर चढ़ाया जा रहा है।

WHO के हेड्क्वॉर्टर की बिल्डिंग में जलभराव 

अन्ना नगर के पास वाले नाले में ओवरफ्लो होने लगा जिस वजह से WHO के हेड्क्वॉर्टर में पानी भर गया। हालांकि आसपास के रहने वाले लोगों के घर खाली करवा दिए गए हैं।

Follow Us