सिद्धू हमेशा ही अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में रहते हैं लेकिन इन बार हेडलाइंस कुछ और ही कह रही हैं.

खिलाड़ी सिद्धू ने पहले बीजीपी का दामन छोड़ा और अब कांग्रेस को छोड़ आम आदमी पार्टी (AAP) पार्टी से जुड़ने की तैयारी कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी के चीफ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इशारा करते हुए कहा, कि सिद्धू को अपनी टीम में शामिल करने से उन्हें खुशी होगी.

क्या है केजरीवाल का इशारा

एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में बातचीत के चलते सी एम केजरीवाल ने कहा, कि नवजोत सिंह सिद्धू का आम आदमी पार्टी में स्वागत है.
इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, कि इस इशारे का मतलब सिद्धू कांग्रेस छोड़ कर आप जॉइन करने वाले है. आपको बता दें, कि इस समय नवजोत सिंह सिद्धू अभी पंजाब के अमृतसर ईस्ट सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं उन्होंने 2017 में बेजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस से हाथ मिला लिया था.

प्रशांत किशोर चला रहे हैं दिमाग

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 2022 में होने वाले पंजाब विधायक चुनाव से पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू  आम आदमी पार्टी में नजर आ सकते हैं. माना यह भी जा रहा है, कि रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने इस मामले की मध्यस्थता कर रहे है.

पहले भी आप जॉइन करने की थी तैयारी

माना यह भी जा रहा है, कि सिद्धू पहले भी आप पार्टी को जॉइन करने का मन बना चुके थे लेकिन सीएम की कुर्सी पर बात अटक रही है, इसलिए सिद्धू ने दिमाग लगा कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया था.

YouTube चैनल बनाने की तैयारी

नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में “जीतेगा पंजाब” के नाम से एक यू ट्यूब चैनल खोलने का ऐलान किया था. रिपोर्ट की माने तो मुख्यमंत्री अमरिंदर ने कहा, कि सिद्धू उनकी पार्टी के हैं. उनकी इच्छाओं के ध्यान रखा जाएगा. इसके साथ मुख्यमंत्री ने कहा, कि वे उन्हें तब से जानते हैं जब वे 2 साल के थे.

Follow Us