बात जब क्रिकेट की आती हैं तो दो बातें सबसे पहले आती हैं पहला मैच और दूसरा मैच में मिलने वाले करोडो रुपये, जी हां, क्रिकेटर्स की एक महीने की कमाई आपको चौंका सकती है. वैसे तो हमारे भारतीय कप्तान का आलिशान घर नंबर वन पर आता है, लेकिन अब पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह  ने बाजी मार ली है

आपको बता दें कि युवराज सिंह का नया घर विराट कोहली के घर के पास है. यानी बिल्डिंग एक ही है बस अपार्टमेंट अलग है. लेकिन बता दें कि विराट ने 34 वी मंजिल पर 34 करोड़ का घर खरीदा है तो यूवी ने 29 वी मंजिल पर  60 करोड़ का.

यूवी का नया घर 16 हजार स्क्वायर फीट में फैला है. मुंबई के वर्ली को सबसे खास माना जाता है. और यह मुंबई का काफी महंगा इलाका भी है. कुछ सूत्रों से पता चला है, कि युवराज हमेशा के लिए इस प्रोपेर्टी को नहीं रखने वाले. एक एजेंट के मुताबिक यहां झुग्गियों में रहने वाले लोगों के पुनर्वास के लिए इमारतें बनाई गईं है लेकिन अगर कोई महंगा घर खरीद सकता है तो उसे ओमकार रियलेटर्स द्वारा बनवाई गई इमारते दिखाई जाती हैं. आपको बता दें कि मुंबई के वर्ली में साल 2013 में विराट और अनुष्का ने मिलकर घर लिया था. वहीं युवराज ने 2018 में आलिशान घर को लिया है. विराट इसी बिल्डिंग में 34वे फ्लोर पर हैं वहीं यूवी भी इसी बिल्डिंग में 29वे फ्लोर पर हैं. युवराज ने उबर प्लस अपार्टमेंट के लिए हर स्क्वायर फीट के लिए 40,000 रुपये खर्च किए हैं. आपको बता दें, कि इस घर के अलावा भी दोनों क्रिकेटर के पास गुड़गांव में भी घर है. 2011 से भले ही युवराज ने कोई पारी न खेली हो लेकिन IPL से उनका खर्चा  अच्छे से चल रहा है. युवराज और विराट दोनों का ही घर समुंदर के किनारे है.

मुंबई तो वैसे खूब भीड़ भाड़ वाला इलाका है लेकिन लॉकडाउन के बीच अब  शांति का नजारा दिखता है.

Follow Us