सोनू निगम 1983 में बेताब फिल्म में सनी देओल के बचपन के किरदार को निभाये हुए, बॉलीवुड की सुर्खियों में आए थे। लेकिन अब मशहूर गायक सोनू निगम ने 16 साल बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक्टिंग में वापसी की हैं।

सोनू निगम बतौर एक्टर “जानी दुश्मन” “काश आप हमारे होते” और “लव इन नेपाल” में काम किया है। फिलहाल सोनू ने हाल ही में एक फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। 25 जून गुरुवार को वो स्पॉटलेस फिल्म को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर रहे हैं।

खास बात तो यह है, कि सोनू की यह फिल्म राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में शामिल की जा चुकी है। स्पॉटलेस फिल्म एसिड अटैक जैसे संजीदा मुद्दों पर बनाई गई है। इस फिल्म में उनकी हीरोइन, सलमान ख़ान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा हैं। उन्होंने साल 2014 में पुल्कित सम्राट से शादी की थी लेकिन लंबे समय तक इनका रिश्ता नहीं टिका और साल 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

सोनू अपने सोशल साइट्स पर हमेशा ही एक्टिव रहते हैं लेकिन आजकल वो लाइन लाइट में भी हैं। दरअसल टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार को खुलेआम धमकी देने के बाद  भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला खूब गरमाई हुई हैं। अब बॉलीवुड के साथ-साथ म्यूजिक इंडस्ट्री का भी माहौल गरमाया हुआ है।

बता दें, कि ऐसा पहली बार नहीं जब टी सीरीज और सोनू निगम की भिड़त हुई है। इससे पहले भी एक टी वी रियलिटी शो के सेट पर भी ऐसा माहौल देखा जा चुका है। और बात अगर सलमान ख़ान की करें तो फिल्म किक की शूटिंग के दौरान आवाज बदलने को लेकर सोनू और सलमान के रिश्तों में दरार पड़ गई थी।

 

 

 

Follow Us