कोरोना वायरस देश में तेजी से बढ़ रहा है. आए दिन कोरोना संक्रमण अपनी जड़ें मजबूत कर रहा है. कल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बुखार और गले में परेशानी थी. कल उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया. लेकिन अब भाजपा नेता ज्योतिरादिया को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है.

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 दिन पहले ज्योतिरादित्य उनकी मां माधवी राजे, उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी बेटा महाआर्यमन और बेटी अनन्या का कोरोना टेस्ट हुआ था. जिसमें से पत्नी प्रियदर्शिनी और दोनों बच्चों को छोड़ ज्योतिरादित्य और उनकी मां माधवी राजे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. मैक्स अस्पताल Covid -19 अस्पताल में तबदील है.

बता दें, कि ज्योतिरादित्य ने भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के नामांकन के लिए ज्योतिरादित्य भोपाल से दिल्ली आए हुए थे.

रिपोर्ट्स से पता चला है, कि ज्योतिरादिया सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे को डॉक्टर्स ने कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग लगा गए हैं. डॉक्टर्स ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, कि कैसे दोनों वायरस की चपेट में आए.

कोरोना के प्रभाव से और भी राजनेता इसकी चपेट में आ गए हैं.

फिलहाल  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की रिपोर्ट तो नेगेटिव आयी है लेकिन अब कोरोना का गंभीर रूप सामने आने लगा है तथा दिल्ली एवं मुंबई में अब आम आदमी ही नहीं सेलिब्रिटी भी कोरोना का शिकार होने लगे है

 

Follow Us