देश भर में कोरोना का कोहराम है. प्रवासी मजदूरों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 2.5 लाख के पार चला गया है. सरकार इस वैश्विक महामारी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक वायरस पर नियंत्रण नहीं कर सकी है. बढ़ती परेशानियों को देख कई बॉलीवुड के सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है, कभी सोनू सूद प्रवासियों को उनके घर भेजने की सुविधा करते हैं तो कभी सलमान खान खाना,पानी और सैनिटाइजर का विशेष ध्यान रखते हैं. ऐसे में कई बॉलीवुड के जाने माने चेहरे दिखाई दिए हैं लेकिन अब जानी मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी मदद करने के लिए सामने आई हैं.

 

बता दें कि अमीषा पटेल का हाल ही में जन्मदिन था. और अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने महिलाओं के लिए सैनिटाइजर, मास्क और सेनेटरी नैपकिन बाटे. अमीषा हमेशा ही मांहिलाओं की स्वच्छता के बारे में विचार करती हैं. उन्होंने इससे जुड़ी एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 

इसके साथ ही अमीषा ने कुछ खाने पीने की सामान और बिस्कुट बाटे और अपने Instagram अकाउंट पर आधिकारिक रुप से घोषणा करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की.

इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, कि “भगवान का धन्यवाद जिसने मुझे मौका दिया है, कि मैं जरुरतमंदो की मदद कर सकूं, मैं मेरा जन्मदिन NGO की महिलाओं के साथ मना रही हूं”

https://www.instagram.com/p/CBNPNRtA2G2/?igshid=1jxg7iy5m382a

 

वैसे तो, अमीषा एक लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं लेकिन हाल ही में आई Desi magic में उन्होंने काम किया है. अमीषा की खास तौर पर “कहो न प्यार है” “गदर, एक प्रेम कथा”  “हमराज़” फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया था. और अमीषा उस समय टॉप की एक्ट्रेस में गिनी जाने लगी थीं. इसमें बाद अमीषा “भूल भुलैया” और “रेस 2” में भी नजर आई हैं.

Follow Us