बाहुबली फिल्म में विलन के किरदार निभाने वाले भल्लालदेव यानी कि राणा दग्गुबाती ने इंगेजमेंट कर ली है. इस बात से उनके फैंस तो बेहद खुश हैं

किस से की है इंगेजमेंट
राणा दग्गुबाती अपनी गर्लफ्रैंड मिहिका के साथ एक लंबे रिलेशनशिप में थे. लेकिन दोनों ने ही आज तक साथ मे आपकी कोई भी फोटो इंस्टाग्राम या किसी भी सोशल मीडिया पर नहीं शेयर की.

क्या करतीं है मिहिका

मिहिका पेशे से  इंटीरियर  डिज़ाइनर हैं. उन्होंने अपनी इंटीरियर की पढ़ाई Chelsea University से की है.  साथ ही मिहिका इवेंट, ओर वैडिंग का बिज़नेस भी करतीं हैं. अब देखना ये है, कि अपनी शादी में मिहिका तैयारियां खुद करवाएंगी या कोई विदेश से डिज़ाइनर को बुलाएंगी.

क्या अपने मिहिका को पहले भी कभी देखा है ?

जी हां बिल्कुल देखा है, सोनम कापूर की शादी में मिहिका ने खूब जोर – शोर से तैयारियां की हैं. बता दें कि मिहिका बजाज सोनम के काफी करीबी दोस्त हैं. जब मिहिका और राणा ने अपनी लव स्टोरी को पब्लिक किया तो सोनम खुशी के मारे फुले न समाईं और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों को विश किया. सोनम इस बात को अच्छे से जानती हैं, कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं

अरे…. अभी स्टोरी खत्म नहीं हुई हैं, बल्कि मुद्दे की बात तो अब शुरू हुई हैं, जानते हैं क्या है वो बात ?

भल्लालदेव ज्यादातर नेगेटिव रोल के लिए फेमस हो गए हैं तो क्या उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड को गुस्सा करके या अपनी देवसेना को पाने के लिए भी पैंतरे अपनाए …..?

जी नहीं ये तो सब फिल्मी बातें हैं. बता दें कि राणा असलियत में बेहद ही शांत स्वभाव के हैं और अपनी गर्लफ्रैंड को कई सालों से डेट कर रहे हैं . साथ ही लॉकडाउन के चलते उन्होंने एक पिक्चर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि “She said yes”

फिलहाल  राणा ने लॉकडाउन  में इंगेजमेंट करके अपने फैंस को चौका दिया है. दोनों ने यह मिलकर डिसाइड किया था, कि सोशल साइट्स पर दोनों एक साथ फोटो शेयर करेंगें. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दोनों की कपल फोटो वायरल हो रहीं हैं.

लेकिन अभी तक दोनी ने  अपनी शादी की डेट लीक नहीं कि है पर हैं दोनों ही अपनी इंगेजमेंट फोटोज़ में बेहद खुश दिख रहे हैं.

Follow Us