fit india dialogue by pm modi the india rise news conversation 12 pm must watch


 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिट इंडिया मूवमेंट की पहली वर्षगांठ के अवसर पर जागरूकता अभियान फैलाने के लिए देशभर में ऑनलाइन फिट इंडिया डायलॉग (Fit India Dialogue) के दौरान कई फिटनेस के दीवानों से बात करेंगे।

इसमें भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली, अभिनेता/ मॉडल मिलिंद सोमन, मशहूर डायटीशियन रुजुता देवकर, कश्मीरी फुटबॉलर आफ्शां आशिक इनके अलावा अन्य लोग इस मूवमेंट में हिस्सा लेंगे जो फिटनेस से काफी प्रेरित हैं।

 

 

इस बात की जानकारी पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी गई है। आप 24 सितंबर यानी कि आज दोपहर 12 बजे लाइव देख सpकते हैं। इसे लाइव देखने के लिए आप https://pmindiawebcast.nic.in/ इस लिंक पर क्लिक करें।

 

 

 

 

 

आधिकारिक बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी स्वास्थ्य जीवन के महत्व पर अपने विचार रखेंगे प्रधानमंत्री की पहल पर शुरू किया गया फिट इंडिया  संवाद भारत को “फिट राष्ट्र” बनाने की योजना में नागरिकों को जोड़ने की कवायद का हिस्सा है। बयान में कहा गया “फिट इंडिया अभियान इसलिए शुरू किया गया ताकि नागरिक मजेदार, आसान और किफायती तरीकों से फिट रह सकें और फिटनेस को भारतीयों के जीवन का अहम हिस्सा बनाया जा सके। अब इस संवाद के जरिए इसे मजबूती दी जाएगी।”

Follow Us