The india rise news bollywood


 

 

Drugs Case NCB Interrogation Updates : सुशांत ड्रग्स मामले में NCB बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर से आज पूछताछ करेंगी। शुक्रवार को NCB ने राकुल प्रीत से ड्रग्स के मामले में पूछताछ की थी।

The india rise news bollywood deepika NCB guest house

 

 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शनिवार सुबह 10 बजे NCB गेस्ट हाउस पहुंची। उसके केपीएस मल्होत्रा की लीडरशिप में उनसे सवाल जवाब किए जा रहे हैं। सारा अली ख़ान और श्रद्धा कापूर को 10:30 तक एनसीबी की एक्सचेंज बिल्डिंग ऑफिस पहुंचना था। बता दें कि सारा के पर्सनल गार्ड एनसीबी ऑफिस के बाहर सुरक्षा के इंतजाम देखकर गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को हुई राकुल से पूछताछ में उन्होंने सारा इल्जाम रिया चक्रवर्ती के सिर पर लगा दिया है। 

 

 

Shraddha kapoor ncb office the india rise bollywood

 

 

कब पहुचेंगी सारा और श्रद्धा 

सारा और श्रद्धा दोनों को ही एनसीबी ऑफिस 10:30 बजे तक पहुंचना था, लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों ही ऐक्ट्रेस करीब 12:30 बजे तक पहुचेंगी। वहीं दीपिका से पूछताछ एनसीबी गेस्ट हाउस में चल रही है। उन्होंने अपना होटल का रूम में गेस्ट हाउस के पास लिया जिससे समय पर गेस्ट हाउस पहुंचने पर कोई परेशानी न हो। 

 

4 राउंड में होंगे सवाल जवाब

ऐक्ट्रेस से 4 राउंड में पूछताछ की जाएगी। पहले राउंड नें मैनेजर करिश्मा को सामने बैठकर सवाल जवाब किए जाएंगे। दूसरे राउंड में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वॉन और जया साहा के बारे में पूछताछ होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम ने दीपिका के फोन भी ले लिया है। 

 

बता दें कि जो व्हाट्सएप ग्रुप चैट D और K के नाम से वायरल हो रही थी वह दीपिका और मैनेजर करिश्मा की थी और दीपिका उस ग्रुप की एडमिन थीं। 

 

Follow Us