बॉलीवुड एक्ट्रेस  राकुलप्रीत सिंह लॉकडाउन के दौरान जिम को छोड़ योगासन पर आ गईं हैं. हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर राकुल ने योग करते हुए फोटोज़ शेयर किए हैं. एक्ट्रेस का मानना है, कि जिम से वे केवल बाहरी रूप को निखार पातीं हैं लेकिन योगासन से वे अंदर से भी शांत महसूस कर रहीं हैं.
बता दें कि राकुल ने 2 साल पहले से ही योगा का अभयास शुरू किया था. लेकिन स्कूल में हमेशा से योग और स्पोर्ट्स में आगे रहीं हैं.

एक्ट्रेस का मानना है, कि योगा से उनको अपनी बॉडी में एक गज़ब का बदलाव देखने को मिला है. इस लॉकडाउन में उन्होंने योगासन कर अपने आप को अंदर से भी फिट कर लिया है.
दिल्ली विश्विद्यालय से पढ़ी राकुल ने पहले कन्नड़ फिल्म “गिल्ली” में  काम किया. इसके अलावा तेलूगु फिल्मों में भी राकुल काम कर चुकीं हैं.

अगर हाल फिल्हाल की बात करें तो राकुल जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में अर्जुन कपूर के विपरीत  नजर आएंगी.  जिस फिल्म के निर्देशक नवांगतुक काशवी नायर हैं. साथ ही राकुल प्रीत “इंडियन 2” में भी नजर आएंगी.

ऑफ स्क्रीन रकुल

राकुल प्रीत ने 20 फरवरी 2016 को हैदराबाद में जिम खोला है. जहां उनका होम टाउन है . साथ ही 3 करोड़ का घर भी खरीदना है. जिससे वे छुट्टियों में मम्मी पापा के साथ समय बिता सकें. इसके अलावा राकुल तेलंगाना सरकार के “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ”  के अभियान की ब्रांड अम्बेसडर भी हैं.

Follow Us