गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “आज मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरे और मेरे परिजनों के को ढाढस बंधाया उन सभी का हृदय से आभार करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर कुछ दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।

 

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने 2 अगस्त को ट्वीट कर बताया था कि उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ है। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था।

साथ ही मध्यप्रदेश के जल मंत्री तुलसीराम सिलावट के 17 दिन चले कोरोना इलाज के बाद उन्हें शुक्रवार को छुट्टी मिल गई है। कोरोना को मात दे अब जल मंत्री घर जा रहे हैं।  सिलावट अपने शहर में निजी अस्पताल में भर्ती थे।

 

शिवराज सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने डॉक्टर्स का आभार व्यक्त किया है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने कहा कि अधिक ऊर्जा के साथ कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सांवेर की जनता की सेवा करूंगा। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद  सिलावट 6 से 7 दिनों तक घर में क्वारंटीन रहेंगे।

Follow Us