शुजीत सरकार द्वारा निर्देशत फिल्म “गुलाबो सिताबो” 12 जून 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ होंगे. गुलाबो सिताबो को Ronnie Lahiri और Sheel Kumar ने प्रोड्यूस किया है.

लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ये चर्चा का विषय बन गई है. तो बात कुछ ऐसी है, कि फिल्म को लेकर खबर ये आ रही है कि इस फिल्म की कहानी चुराई हुई है गुलाबो सिताबो की राइटर, जूही चतुर्वेदी पर कहानी को चुराने का आरोप लगाया गया है. वकील रिज़वान सिद्दीकी का दावा है कि गुलाबो सिताबो की स्क्रिप्ट उनके क्लाइंट मरहूम राजीव अग्रवाल ने लिखी थी. जिसे जूही चतुर्वेदी ने चुराया है.

अब इस मामले को मरहूम राजीव अग्रवाल के बेटे अकीरा ने उठाया है उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर शूजीत सरकार प्रोड्यूसर लहरी और राइटर जूही चतुर्वेदी को लीगल नोटिस भेजा है.

अकीरा ने फिल्म की स्क्रिप्ट को दिखाने की मांग की है.

अकीरा का कहना है, कि उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को देखकर शक हुआ कि यह स्क्रिप्ट उनके पिता द्वारा लिखी गई है. फिलहाल अभी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का कोई जबाब नहीं आया है. केस जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज है.

Follow Us