कपिल शर्मा का शो आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है।   बच्चा हो, बड़ा हो या बुजुर्ग हर कोई कॉमेडी नाइट्स का दीवाना है। कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा शो देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर है। आपने बॉलीवुड एक्टर और ऐक्ट्रेस की थ्रोबैक पिक्चर्स तो देखी होंगी पर क्या आपने अपने फेवरेट कॉमेडी आर्टिस्ट की बचपन की तसवीरें देखी हैं।

तो चलिए देखते हैं यंग अर्टिस्ट की बचपन की क्यूट फोटोज़

सुमोना चक्रवर्ती

कॉमेडी नाइट्स की सबके चुलबुले और नोक झोल के किरदार को करने वाली आर्टिस्ट जिनके बिना तो शायद कप्पू का भी मन नहीं लगता। सुमोना चक्रवर्ती ने कॉमेडी नाइट्स में आज अपनी जगह बखूबी बना ली है। बता दें कि सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट  की थी। उनकी पहली पिक्चर मन थी। इसके बाद वो टीवी सीरियल बनाने लगीं। कपिल शर्मा शो से पहले वो एक टी वी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में आती थीं।
फिलहाल सुमोना और कपिल की नोक झोक उनके दर्शकों को बेहद पसंद आती है।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर का किरदार कॉमेडी नाइट्स में सबके अलग है।  गुत्थी, डॉक्टर गुलाटी सुनील ग्रोवर के और भी किरदार हैं जिनमें सुनील जान डाल देते हैं। सुनील ने टीवी  से अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन उन्हें पहचान कॉमेडी नाइट्स से ही मिली है। अब भले ही सुनील कॉमेडी नाइट्स में दिखाई न देते हों लेकिन हमेशा वो अपने दर्शकों को हसाने के लिए कोई न कोई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उनकी वर्क फॉर्म होम की वीडियो तेजी से वायरल हुई थी।

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा आज अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। कॉमेडी नाइट्स से पहले वो कॉमेडी सर्कस में भी नजर आ चुके हैं। साथ ही कई बॉलीवुड फिल्म बोल बच्चन, एंटरटेनमेंट, तेरी भाभी है पगले, शर्मा जी की लग गई, क्या कूल हैं हम 3 और कई मूवी में नजर आए हैं।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा शो में सबसे अहम हैं क्योंकि शो ही उनके नाम पर है। कपिल आज इंटरनेशनल लेवल पर अपना नाम बना चुके हैं। देश के साथ साथ विदेशों में भी उनके फैंस हैं। शुरुआती लाइफ में उन्होंने कई मुसीबतों का सामना किया। उन्होंने पीसीओ में भी काम किया। उन्होंने थियेटर जॉइन किया था। और टी वी करियर की शुरुआत कॉमेडी शो द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की। इसके बाद उन्होंने खुद का कॉमेडी शो खोल लिया। कपिल ने मूवी भी की हैं किस किस को प्यार करूं, फिरंगी और भी लिस्ट में हैं।

Follow Us