लॉकडाउन में  लव बर्ड्स का मिलना नामुमकिन सा हो गया था. कोरोना संक्रमण के चलते न तो लव बर्ड्स पार्क में नजर आ रहे हैं न पार्टी करते.   लेकिन यहां एक शक्स ऐसा भी है, जो कोरोना संक्रमण के चलते इश्क की इबादतें लिख रहा हैं. इतना ही नहीं इस प्रेमी पर इश्क़ का भूत सवार है, इसे न तो कोरोना संक्रमण का डर है, न ही प्रपोज़ल के ठुकराये जाने का.

कुछ ऐसा ही हुआ मिस्त्र में, जहां एक कोरोना मरीज का दिल इलाज करनेवाली डॉक्टर पर आ गया. मरीज ने बिना देर किए अस्पताल में अपनी प्रेमिका डॉक्टर को प्रपोज कर दिया..

मिस्त्र में जहां एक तरफ कोरोना के संकट को लेकर हाहाकार मच रहा है, हर दिन कोरोना के केस बढ़ रहे हैं लोग जान बचाने के लिए सभी पैंतरे अपना रहे हैं. वहीं इसके उलट एक ऐसा मामला देखने को मिला है. जो अपने इश्क की एक अलग ही कहानी लिखने को चला है.

कोरोना संक्रमण से पीड़ित एक शक्स को मिस्त्र के एक अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन वहां वो मरीज एक डॉक्टर को दिल दे बैठा. डॉक्टर मोहम्मद फहमी को कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना मरीज का इलाज करने की जिम्मेदारी एक महिला डॉक्टर को मिली थी. इलाज के दौरान ही मरीज का दिल इलाज करनेवाली आया मिस्बाह नामी डॉक्टर पर आ गया. प्रेमी के इस रोमांटिक अंदाज को देख महिला डॉक्टर मना नहीं कर  पाई.

माना ये जा रहा है कि महोम्मद फहमी में दो महीने पहले कोरोना के संक्रमण से ग्रसित अस्पताल में भर्ती किया गया था. दो महीने बाद जब वह कोरोना से मुक्त हुआ तो जिस डॉक्टर ने उसका इलाज किया उनकी तारीफ की. और उससे शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. अस्पताल में ही मोहम्मद फहमी ने लेडी डॉक्टर को रिंग पहना कर प्रोपोज़ किया इस प्रस्ताव पर महिला के हां करने पर दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल होने लगीं. लोगों ने भी खूब प्रतिक्रिया की और शुभकामनाएं दीं.

Follow Us