अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ की मांग अब देश के साथ-साथ विदेश में भी की जा रही है। जहां एक तरफ देश में सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए लगातार पोस्ट किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कैलिफोर्निया में दिवंगत अभिनेता को इंसाफ दिलाने लिए पोस्टर लगाए जा रहे हैं।

अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अमेरिका में लगे बिलबोर्ड की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अब यह आंदोलन पूरी दुनिया में पहुंच चुका है, सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस #Justiceforsushantsinghrajput के जरिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CDmbv8BFW1W/?igshid=12v19p3dx4e2a

#Warriors4SSR शुरू हुआ कैंपेन

सुशांत सिंह को इंसाफ दिलवाने के लिए अब सोशल मीडिया पर नया कैंपेन शुरू किया गया है। अब अभिनेता के परिवार के सदस्य और फैंस Warriors4SSR हैशटैग के साथ न्याय की मांग कर रहे हैं। पहले इस कैंपेन में अभिनेता की बहन ने हिस्सा लिया, वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सुशांत की मां की फोटो हाथ में लिए नजर आईं हैं। उन्होंने पोस्ट में कैप्शन लिखा कि ‘हमें यकीन हैं की आप दोनों साथ होंगे’। इसके अलावा पीएमओ से इस मामले में हस्तक्षेप की अपील करने वाले सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस कैंपेन में हिस्सा लिया है।

https://www.instagram.com/p/CDl_LCIBC5K/?igshid=1cz6arti64hib

 

CBI कर रही है जांच

अभिनेता की मौत 14 जून को बांद्रा वाले घर में हुई। उसके बाद से मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी। वहीं बिहार पुलिस भी मनी लॉन्ड्रिंग के केस में जांच में जुटी है। अब बिहार पुलिस के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई इस मामले की जांच कर रहे है। शुक्रवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से ईडी ऑफिस में पूछताछ चली, वहीं आज सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से ईडी ऑफिस में पूछताछ जारी है।

Follow Us